Wednesday, April 24, 2024
Homeमध्यप्रदेशकांग्रेस विधायक ने कोरोना भगाने के लिए चुनाव आयोग को भेजा पत्र……लिखा-...

कांग्रेस विधायक ने कोरोना भगाने के लिए चुनाव आयोग को भेजा पत्र……लिखा- यहां भी कराएं चुनाव, भीड़ देख भागेगा कोरोना… पढ़िये पूरा पत्र….

भोपाल । कांग्रेस विधायक ने कोरोना को भगाने के लिए चुनाव आयोग पत्र लिखा है। आयोग से पत्र भेजकर कांग्रेस विधायक ने आग्रह किया है कि कोरोना भगाने के लिए मध्यप्रदेश प्रदेश में एक साथ चुनाव करा दिये जाये। उन्होंने पत्र लिखकर कहा है कि लगातार कोरोना बढ़ रहा है, उसे देखते हुए पश्चिम बंगाल की तरह यहां भी चुनाव कराना चाहिए, यहां पर भीड़ देखकर कोरोना भाग जाएगा।

आगर मालवा जिले से कांग्रेस के विधायक विपिन वानखेड़े का यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। पत्र में विपिन वानखेड़े ने तंज कसते हुए मांग की है कि कोरोना से बचने के लिए आगर मालवा, इंदौर समेत पूरे मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना फैल रहा है। इस कारण लोगों के मन में फिर से लॉकडाउन का भय फैल गया है। इसलिए क्यों न आगर मालवा, इंदौर, उज्जैन, देवास और पूरे मध्यप्रदेश में भी चुनाव कराए जाएं। इस दौरान बड़े-बड़े नेताओं की रैलियां कराई जाए और रैली में भारी भीड़ को एकत्र किया जाए। भीड़ को देखकर कोरोना मध्य प्रदेश छोड़कर भाग जाए।RELATED POSTS

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular