Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरनाबालिगों की गैंग का उत्पात: बीरगांव इलाके में ग्रामीण बैंक और तीन...

नाबालिगों की गैंग का उत्पात: बीरगांव इलाके में ग्रामीण बैंक और तीन दुकानों के ताले तोड़े, एक रिपेयरिंग सेंटर से पुलिस वाले का लैपटॉप चुराया

  • रायपुर की उरला पुलिस ने दर्ज किया केस

रायपुर के बीरगांव इलाके की मुख्य सड़क के व्यापारी सुबह टूटे हुए शटर देखकर हैरान रह गए। यहां सिलसिलेवार ढंग से 4 दुकानों के शटर और तालों को तोड़ा गया था। बैंक के मेन गेट तक का ताला टूटा मिला। हड़बड़ा कर पुलिस को सूचना दी गई। एक कंप्यूटर, रिपेयरिंग शॉप से दो लैपटॉप चोरी हुए और कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी। अब तक की छानबीन में ये बात सामने आई हैं कि शुक्रवार की रात इस इलाके में नाबालिग चोरों का गैंग घूम रहा था। इसी गैंग ने उत्पात मचाते हुए तोड़-फोड़ और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

ये है पूरा मामला
उरला थाना इलाके के बीरगांव के दगली कॉम्प्लेक्स में ये वारदात हुई। रात करीक 2 बजे यहां स्थित छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक की गेट और उसमें लगे ताले को तोड़ा गया। उरला पुलिस के मुताबिक बैंक में चोरों ने किसी चीज को हाथ नहीं लगाया। इसके बाद पास की ही विकास मोबाइल, जी महासेल और टीवीएस शोरूम का ताला इन चोरों ने तोड़ा। एक दुकान में लगे CCTV का वायर तोड़कर भाग गए।

विकास मोबाइल में कंप्यूटर रिपेयरिंग का काम भी होता था। अब तक की छानबीन में ये बात सामने आई है कि चोरों ने यहां से दो लैपटॉप और इयरफोन वगैरह चुराए हैं। इनमें से एक लैपटॉप पुलिस कॉन्सटेबल का था। पुलिस इलाके के मुखबिरों को एक्टिव कर अब इन नाबालिग चोरों का पता लगा रही है। अन्य दुकानों में अब तक की जांच के दौरान चोरी की बात सामने नहीं आई, सिर्फ ताले ही तोड़े गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular