Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़नाइट कर्फ्यू में डबल मर्डर: बैकुंठपुर में महिला की पत्थर से कुचलकर...

नाइट कर्फ्यू में डबल मर्डर: बैकुंठपुर में महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या, सड़क पर मिला शव; पति ने महिला को डंडे से पीटकर मार डाला…

छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई। एक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि दूसरी के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

  • चिरमिरी क्षेत्र और जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर खाड़ा गांव में हुई अलग-अलग वारदातें
  • महिला की शिनाख्त नहीं, वहीं दूसरी वारदात में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया

बैकुंठपुर/ छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर में धारा-144 और नाइट कर्फ्यू लगा होने के बावजूद दो महिलाओं की हत्या हो गई। दोनों के ही शव सड़क पर पड़े मिले हैं। चिरमिरी क्षेत्र में जहां महिला की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। उसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी ओर खाड़ा गांव में एक अधेड़ ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल दोनों मामले की जांच जारी है।

चिरमिरी क्षेत्र के कुरासिया में कोयला खदान जाने वाले पुराने रास्ते के किनारे महिला का शव मिला है। महिला के सिर और चेहरे को पत्थर से कुचला दिया गया था।

चिरमिरी क्षेत्र के कुरासिया में कोयला खदान जाने वाले पुराने रास्ते के किनारे महिला का शव मिला है। महिला के सिर और चेहरे को पत्थर से कुचला दिया गया था।

कोयला खदान जाने वाले पुराने रास्ते पर मिला महिला का शव
चिरमिरी क्षेत्र के कुरासिया में कोयला खदान जाने वाले पुराने रास्ते के किनारे महिला का शव मिला है। महिला के सिर और चेहरे को पत्थर से कुचला दिया गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अंबिकापुर से दोपहर 2 बजे फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी बुला लिया। हालांकि कोई खास सुराग उनके हाथ नहीं लगा है। महिला कंगन टूटे मिले हैं। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे और दुप्पटा गले में बंधा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

होली पर पत्नी देर से लौटी तो मार दिया, फिर ढूंढने ससुराल पहुंचा
वहीं दूसरी ओर खाड़ा गांव में अधेड़ ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को सड़क पर फेंक कर भाग निकला। शहर से लगे गांव में शगुन गार्डन के पास खेत में महिला का शव मिला। पुलिस ने पहचान कराई तो पता चला कि शव स्थानीय निवासी मीराबाई (40) पत्नी राम स्वरूप का है। जांच में पता चला कि पति-पत्नी का रोज ही झगड़ा होता था। होली के दिन पत्नी को काम से लौटने में देर हुई तो राम स्वरूप शराब नशे में वहां पहुंच गया।

पत्नी ने काम से लौटने के लिए मना किया तो रास्ते में पीटा
वहां भी विवाद होने लगा तो मीरा बाई ने घर जाने से मना कर दिया। इससे गुस्साए राम स्वरूप से उसे जबरदस्ती घर ले जाने की कोशिश की। इसके बाद रास्ते में डंडे से सिर पर वार कर दिया। जिससे मीरा बाई की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद राम स्वरूप अपनी ससुराल ग्राम हथवर भाग गया और वहां ढूंढने का नाटक करने लगा। पूछताछ में स्थिति स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने आरोपी राम स्वरूप को उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular