Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर पुलिस का सम्मान: उद्योगपति अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने वाली टीम...

रायपुर पुलिस का सम्मान: उद्योगपति अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने वाली टीम सम्मानित, गृहमंत्री ने दिया ढाई लाख रुपए का इनाम…

अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने के बाद गृहमंत्री ने पुलिस टीम को सम्मान के तौर पर नगद राशि देने की बात कही थी। - Dainik Bhaskar

अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने के बाद गृहमंत्री ने पुलिस टीम को सम्मान के तौर पर नगद राशि देने की बात कही थी।

  • जनवरी 2020 में उद्योगपति प्रवीण सोमानी का अपराधियों ने किया था अपहरण
  • IG डॉक्टर आनंद छाबड़ा, तत्कालीन SP सहित पूरी टीम को किया पुरस्कृत

रायपुर/ उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने वाली टीम को गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया है। गृह मंत्री ने आईजी सहित तत्कालीन एसएसपी और पूरी टीम को ढाई लाख रुपए नकद इनाम का वितरण किया।

टीम में शामिल सभी सदस्यों को उनके द्वारा किये गए कार्य के लिए अलग-अलग वर्गों में राशि का आवंटन हुआ है। आईजी डॉक्टर आनंद छाबड़ा, एसएसपी आरिफ शेख, एएसपी पंकज चंद्रा, तारकेश्वर पटेल समेत सभी सीएसपी, टीआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षक को नकद पुरस्कार राशि का आवंटन हुआ है। पुलिस मुख्यालय ने पूरी टीम की सूची जारी की है।

गृहमंत्री ने की थी नकद इनाम देने की घोषणा
पिछले साल 8 जनवरी को उद्योगपति प्रवीण सोमानी सिलतरा स्थित अपनी फैक्ट्री से घर के लिए निकले थे, इसी दौरान अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया था। मामले में छानबीन के बाद उसके यूपी में होने का पता चला था। खुद एसएसपी आरिफ शेख यूपी जाकर सोमानी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा कर रायपुर वापस लाए थे। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular