Friday, March 29, 2024
Homeसरगुजाये इश्क नहीं आसां: शादी के इरादे से प्रेमी-प्रेमिका भागकर जा रहे...

ये इश्क नहीं आसां: शादी के इरादे से प्रेमी-प्रेमिका भागकर जा रहे थे कोर्ट, रास्ते में दोनों को पकड़कर घरवालों ने बुरी तरह पीटा…

  • सूरजपुर जिले की घटना, दोनों को पीटते हुए परिजन ले गए थाने, बालिग थे इसलिए पुलिस ने वापस भेजा
  • दोनों परिवारों के बीच अब विवाद के हालात, अलग-अलग जाति के हैं युवक-युवती इसलिए बढ़ गया झगड़ा

सूजरपुर जिले में एक प्रेमी जोड़ा ब्याह रचाने और नई दुनिया बसाने की आस लिए कोर्ट की तरफ जा रहा था। इनका पीछा करते हुए लड़की के घर वालों ने रास्ते में ही जोड़े को पकड़ लिया, इसके बाद बीच सड़क गजब का ड्रामा शुरू हुआ। लड़की को उसके परिजन घर लौटने को कह रहे थे, वो अपने प्रेमी का हाथ थामे हुए जिंदगी उसी के साथ बिताने का दावा करती रही। गुस्साए घरवालों ने कभी एक थप्पड़ लड़की को जड़ा तो कभी एक घूंसा लड़के को मारा। आपस में काफी देर तक झूमाझटकी होती रही। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया।

ये है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है। बड़कापारा मोहल्ला का रहने वाला प्रेमी जोड़ा शादी करने के लिए कोर्ट जा रहा था। इसी दौरान लड़की परिजनों को भनक लग गई। चूंकि लड़का और लड़की अलग-अलग जाति के हैं, इसलिए परिजन और भड़क गए। प्रेमी जोड़ा जैसे ही न्यायालय के बाहर पहुंचा तो परिजनों ने इन्हें पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों को थाने में बैठा लिया।

पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है। चूंकि लड़का और लड़की दोनों बालिग थे, इसलिए परिवार के लोगों को समझाकर वापस भेजा गया। लड़का और लड़की के घर वालों ने भी किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि अब भी दोनों परिवारों के बीच तनाव जारी है। युवती को घरवाले अब घर से बाहर नहीं जाने दे रहे। ग्रामीणों ने बताया कि सामाजिक बैठक के बाद दोनों परिवार अब आगे क्या करना है ये तय करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular