Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाजार आई महिला से गैंगरेप... पहले पिलाई शराब, बेसुध हुई तो...

CG: बाजार आई महिला से गैंगरेप… पहले पिलाई शराब, बेसुध हुई तो 3 लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक महिला से गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला साप्ताहिक बाजार आई हुई थी। यहां कुछ लोगों ने उसे जमकर शराब पिलाई। जब वह बेसुध हुई तो उसे बाजार स्थल से दूर जंगल की तरफ लेकर गए। जहां 3 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। वारदात के बाद सभी मौके से फरार हो गए। अब महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बीजापुर जिले के नैमेड गांव का साप्ताहिक बाजार भरा था। उसी गांव के आस-पास की रहने वाली एक महिला भी बाजार में खरीददारी करने पहुंची हुई थी। फिर शाम के समय वह घर लौट रही थी तो उस समय रास्ते में उसे तीन युवक मिले। जिन्होंने पहले महिला को जबरदस्ती शराब पिला दी। जिसके बाद महिला बेसुध होकर नीचे गिर गई थी। फिर तीनों आरोपी उसे उठाकर जंगल की तरफ लेकर गए और गैंगरेप कर दिया।

वारदात के बाद महिला को घटना स्थल पर ही छोड़कर तीनों आरोपी फरार जो गए। फिर देर रात पीड़ित महिला किसी तरफ से खुद बीजापुर सिटी कोतवाली पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई इस दरिंदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का दावा है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पहले भी  चुके हैं ऐसे मामले

कुछ दिन पहले दंतेवाड़ा जिले के एक गांव में 2 युवकों ने अपनी ही शादीशुदा पड़ोसन का गैंगरेप कर दिया था। किसी को पता न चले इसलिए साड़ी से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी थी। हालांकि, मामले के 10 दिन बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से शादीशुदा महिला पर नजर बनाकर रखे हुए थे। 29 मई की शाम अकेली पाकर उसके साथ दरिंदगी कर दी थी। इन दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular