Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाराजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरोना टीकाकरण केंद्रों का किया निरीक्षण और...

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरोना टीकाकरण केंद्रों का किया निरीक्षण और आम लोगों से बात कर व्यवस्था की जानकारी ली…

कोरबा। माननीय राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल जी ने कोरोना टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया और आम लोगों से बात कर व्यवस्था की जानकारी ली। कोरबा जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बोर्डे ने बताया कि टीकाकरण की दिशा में कोरबा जिला प्रदेश में अव्वल चल रहा है। पूरे जिले में 45 वर्ष से अधिक आयु के लगभग 2 लाख 82 हजार व्यक्ति हैं जिनमे से 60 प्रतिशत टीकरण किया जा चुका है। प्रतिदिन 20 हजार टीकाकरण के लक्ष्य में से कल 8 अप्रैल को 18 हजार का टीकाकरण किया गया था।


राजस्व मंत्री ने एसईसीएल के मुड़ापार स्थित विभागीय चिकित्सालय का निरीक्षण किया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर श्रीमती अरोरा ने बताया कि प्रतिदिन 350 का लक्ष्य निर्धारित है और अभी तक 5500 टीके लगाए जा चुके हैं। उपस्वास्थ्य केंद्र पंप हाउस और रानी धनराज कुंवर चिकित्सालय का निरीक्षण किया और स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया। राजस्व मंत्री ने उम्मीद जताई है की सरकार के प्रयासों, स्वास्थ्य विभाग की मुस्तैदी और लोगों की जागरूकता से इस महामारी को हराने में सफलता मिलेगी।

इन सभी स्थानों पर निरीक्षण के दौरान महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्याम सुंदर सोनी, पूर्व सभापति संतोष राठौर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान, पार्षद प्रदीप राय, एवं आनंद पालीवाल विशेष रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular