Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: BJP नेत्री के बेटे की चाकू मारकर हत्या... बीच बचाव करने...

CG: BJP नेत्री के बेटे की चाकू मारकर हत्या… बीच बचाव करने आए दोस्त पर भी किया हमला, गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम

राजनांदगांव: जिले में BJP महिला मोर्चा की नेत्री सरिता ढीमर के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि युवक का किसी दूसरे युवक से विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने उसे पीटा भी। वहीं बीच बचाव करने आए दोस्त पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया है। मामला डोंगरगांव थाना क्षेत्र का है।

डोंगरगांव के वार्ड नंबर 7 की रहने वाली सरिता ढीमर महिला मोर्चा की पूर्व मंडल अध्यक्ष रह चुकी हैं। उनका बेटा शेखर ढीमर(25) का मंगलवार रात को अपने दोस्त अजय कुमार के साथ शहर के पान ठेले पर गया था। यहां उसका किसी बात को लेकर सूरज रुपलानी नाम के साथ विवाद हो गया।

घर से लेकर आया चाकू

विवाद इतना बढ़ गया कि गाली गलौज करते हुए सूरज अपने घर चला गया। इसके बाद वह वहां से लौटा तो उसके पास चाकू था। वापस लौटने के बाद सूरज ने फिर से दोनों से झगड़ा करना शुरू कर दिया और शेखर से मारपीट की। मारपीट के बाद उसने चाकू निकालकर शेखर के पेट पर कई वार किए। ।

ये देखकर शेखर के दोस्त अजय कुमार ने बीच बचाव भी किया। मगर सूरज ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। हमले में शेखर की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अजय गंभीर रूप से घायल हो गया था।

सरिता ढीमर का रो-रोकर बुरा हाल है। वह भी लोगों के साथ सड़क पर ही बैठी थीं।

सरिता ढीमर का रो-रोकर बुरा हाल है। वह भी लोगों के साथ सड़क पर ही बैठी थीं।

दोस्त मेडिकल कॉलेज में भर्तीे

उधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। फिर दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने शेखर को मृत घोषित कर दिया। जबकि अजय का इलाज जारी है। अजय को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने घटना के बाद से ही शहर में आरोपी की तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान ही देर रात पुलिस को आरोपी अपने घर के पास मिल गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चक्काजाम में शहर के लोगों के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।

चक्काजाम में शहर के लोगों के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।

4 घंटे किया चक्काजाम

वहीं अगले दिन परिजन नाराज हो गए और उन्होंने डोंंगरगांव-राजनांदगांव मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी को उनके सामने लाया जाए। इस बात को लेकर हालात तनावपूर्ण हो गए थे। जिसके बाद आरोपी को छुरा थाने में रखा गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाया, तब जाकर 4 घंटे बाद चक्काजाम समाप्त हुआ है। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। फिलाहल यह पता नहीं चल सका है कि किस बात को लेकर आरोपी का झगड़ा हुआ था। बताया गया है कि शेखर खेती किसानी करता था और घर पर ही रहा करता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular