Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरGPM में हादसा: अनियंत्रित पिकअप पलटने से 30 घायल, 5 की हालत...

GPM में हादसा: अनियंत्रित पिकअप पलटने से 30 घायल, 5 की हालत गंभीर; बारात में शामिल होने जा रहे थे 40 लोग…

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में देर रात पिकअप पलटने से 30 लोग घायल हो गए। इनमें 5 की हालत गंभीर है।

​​​​​​​पेंड्रा/ छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में शुक्रवार देर रात पिकअप पलटने से 30 लोग घायल हो गए। इनमें 5 की हालत गंभीर है। पिकअप में करीब 40 लोग सवार थे और सभी बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसा गौरेला थाना क्षेत्र के आमानाला में हुआ है। खास बात यह है कि बारात में शामिल होने के लिए कोरोना संक्रमण के चलते सिर्फ 20 लोगों को ही कागजों में अनुमति दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, लोरमी क्षेत्र के खड़िया से एक पिकअप में सवार होकर करीब 40 लोग बारात में शामिल होने गौरेला के ठाड़पथरा गांव जा रहे थे। पिकअप शनिवार रात आमानाला के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से स्वयं सेवी संगठनों ने सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिला प्रशासन ने 20 लोगों के शादी में शामिल होने के दिए हैं आदेश
जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती की है। आदेश और चेकिंग के हालात सिर्फ कागजों तक ही सीमित दिखाई दे रहे हैं। शादी, दशगात्र और इससे संबंधित अन्य कार्यक्रमों में 20 लोगों तक के ही शामिल होने की अनुमति है। इसके बाद भी लोरमी से पिकअप सवार 40 लोग गौरेला तक पहुंच गए और किसी ने रोकने का भी प्रयास नहीं किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular