Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शातिर चोरों ने कपड़ा दुकान में बोला धावा, दुकान पर लगे...

कोरबा: शातिर चोरों ने कपड़ा दुकान में बोला धावा, दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना…

कोरबा. कोरबा जिले की पाली पुलिस दिन रात 24 घंटे गस्त कर रही है और बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन बावजूद इसके चोर भी बड़े शातिराना अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दे रहें हैं. पुलिस के इतने चाक-चौबंद व्यवस्था के बाद भी चोरों का आतंक कम नहीं हो रहा है.

जिले की सरहदी इलाके में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय हो गया है. चोरों ने यहां एक कपड़ा दुकान में धावा बोल दिया है. दुकान से चुराए गए कपड़े और अन्य सामान को लूट कर चोरों ने चार पहिया वाहन की मदद से मौके से भाग निकले. उनकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया.

पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले मुरली मनोहर सिंह नया बस स्टैंड में अभय गारमेंट नामक दुकान का संचालन करते हैं. वह प्रतिदिन की तरह रात को भी दुकान बंद कर घर चले गए थे. जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ मिला. जब उन्होंने भीतर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था. वहीं दुकान से कपड़े व कुछ नगदी गायब मिले. इसकी सूचना दुकान संचालक ने पुलिस को दी है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है. जिसमे  अज्ञात चोर दूकान में चोरी करते हुए साफ़ नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular