Wednesday, April 24, 2024
Homeदेश-विदेशआरोपी को पकड़ने गए इंस्पेक्टर की हत्या: बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला…...

आरोपी को पकड़ने गए इंस्पेक्टर की हत्या: बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला… अपराधियों को पकड़ने गई थी पुलिस टीम….

पटना.  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के साथ ही हिंसा भी शुरू हो चुकी है। जानकारी के अनुसार उत्तर दिनाजपुर के सीमावर्ती बिहार के किशनगंज टाउन थाना प्रभारी अश्विन कुमार की हत्या पांजीपाडा में छापामारी के दौरान शनिवार सुबह लगभग 4:30 बजे कर दी गई है। किशनगंज के टाउन थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के पार्थिव शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया है। यहां किशनगंज के एसपी कुमार आशीष, एसडीपीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचे हुए हैं।   घटना बिहार-बंगाल सीमा के पांजीपाड़ा के पंतापाड़ा गांव की है. किशनगंज पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने पांजीपाड़ा के पंतापाड़ा गांव गयी थी. इस दौरान भीड़ ने थाना प्रभारी को घेर लिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी.घटना के उपरांत पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी सुरेश कुमार चौधरी,किशनगंज एसपी कुमार आशीष एवं पश्चिम बंगाल के वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.जहां शव के परीक्षण के बाद उसे किशनगंज पुलिस को सौंपा गया.

वारदात की सूचना के उपरांत किशनगंज एसपी कुमार आशीष इस्लामपुर पहुंचे. उन्होंने पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश कुमार चौधरी को पूरी घटना की जानकारी दी जिसके कुछ देर बाद आईजी भी पहुंचे.

उन्होंने कहा की बंगाल पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर लगातार छापेमारी की जा रही है.प्राप्त सूचना के अनुसार शहर में बढ़ रही बाइक चोरी घटना के बाद किशनगंज पुलिस ने इस रैकेट के सरगना को पकड़ने की योजना बनाई और बीती रात को वहां छापा मारा लेकिन भीड़ ने उनकी हत्या कर दी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular