Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़बाइक चोर को गिरफ्तार करने में मिली सफलता, घर और जंगल में...

बाइक चोर को गिरफ्तार करने में मिली सफलता, घर और जंगल में छिपाकर रखी थी…

बलरामपुर। वाड्रफनगर पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपी के पास से पांच मोटरसाइकिल बरामद की गई है. आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ न्यायिक रिमांड में लेते हुए न्यायालय पेश किया है.

ग्राम पंचायत बरतीकला निवासी प्रेमपाल पांडे ने वाड्रफनगर पुलिस चौकी में अपने मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रात में उसने घर के सामने उसने अपनी मोटरसाइकिल रखी हुई थी, सुबह उठने पर मोटरसाइकिल नहीं थी. प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की.

सरगुजा आईजी आरपी साय, बलरामपुर एसपी रामकृष्ण साहू और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम, वाड्रफनगर एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजकुमार लहरे बसंतपुर के नेतृत्व में टीम बनाकर विवेचना शुरू की गई. पुलिस को पता चला कि परसडीहा निवासी सूर्यकांत गुप्ता उर्फ बिट्टू गुप्ता पिछले एक-दो सालों से मोटरसाइकिल की चोरी कर रहा है.

मामले में संदेह के आधार पर बिट्टू गुप्ता को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने तीन मोटरसाइकिल को अपने घर में और दो मोटरसाइकिल सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत सोनवाही जंगल में छिपाकर रखना स्वीकार किया. पुलिस ने पांचों मोटरसाइकिल को बरामद किया. इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक केपी सिंह, प्रधान आरक्षक अरविंद प्रसाद, जुगेश जयसवाल, ओम प्रकाश कुर्रे, सतेंद्र पैकरा शामिल रहे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular