Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा320 किलो गांजे के साथ 3 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, खेत में गांजे...

320 किलो गांजे के साथ 3 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, खेत में गांजे से भरी स्कार्पियो छोड़ भाग निकला ड्राइवर…

कोरबा। पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. कटघोरा के जड़गा चौकी और पसान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि ड्राइवर गांजे से भरी स्कार्पियो को खेत में छोड़कर भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने तस्करों के पास से 320 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस के चंगुल से 3 तस्कर अब भी फरार हैं.

पुलिस अधीक्षक और एसडीओपी कटघोरा के निर्देश पर कटघोरा थाना प्रभारी, पसान थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने एक टीम बनाई. इस टीम को कटघोरा अंबिकापुर नेशनल हाईवे से होते हुए मुख्य मार्ग से गांजा तस्करी की सूचना लगातार मिल रही थी. मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य गांजे की खेप लेकर नेशनल हाईवे के रास्ते जा रहे हैं.

खेत में स्कार्पियो छोड़ भाग निकला ड्राइवर

जिसके बाद पुलिस की टीम बैराघाट के पास घात लगाकर बैठी थी. इसी दौरान देर रात एक बोलेरो उस रास्ते से गुजर रही थी. पुलिस ने बोलेरो को रोककर तलाशी ली. उसके अंदर से चार बोरी में गांजा बरामद हुआ. बोलेरो में 4 लोग सवार थे. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी. इसी बीच स्कार्पियो चालक खेत की ओर भागने लगा. पुलिस के द्वारा पीछा करने पर चालक गांव के खेत में स्कार्पियो छोड़ भाग निकला.

3 तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार

पुलिस ने 3 आरोपियों की गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. अन्य 3 आरोपी फरार हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 320 किलो गांजा बरामद किया है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि मुख्य सरगना जांजगीर चांपा निवासी वरुण चन्द्रा और अनूपपुर के भादा गाँव निवासी दौलत केवट है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular