Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाAGM​​​​​​​ का बेटा डूबा... डैम में नहाते वक्त गहराई में चला गया,...

AGM​​​​​​​ का बेटा डूबा… डैम में नहाते वक्त गहराई में चला गया, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था

रायगढ़ में टीपाखोल डैम में डूबा युवक, लाश बरामद। - Dainik Bhaskar

रायगढ़ में टीपाखोल डैम में डूबा युवक, लाश बरामद।

रायगढ़: जिले के टीपाखोल डैम में डूब गए युवक की लाश रविवार को बरामद हो गई है। मृतक शेखर शर्मा (25) जेपीएल कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तमनार थाना क्षेत्र में स्थित JPL कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा शेखर शर्मा पंजाब के चंडीगढ़ में जॉब करता था। परिजनों को बिना बताए वो शनिवार को रायगढ़ पहुंचा और अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने टीपाखोल चला गया। यहां शाम करीब साढ़े 5 बजे नहाने के दौरान शेखर गहरे पानी में फंस गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख उसके दोस्त उसे बचाने के बजाय मौके से भागने लगे।

JPL कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा शेखर शर्मा पंजाब के चंडीगढ़ में जॉब करता था।

JPL कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा शेखर शर्मा पंजाब के चंडीगढ़ में जॉब करता था।

इस बीच वहां मौजूद लोगों के पूछने पर शेखर के दोस्तों ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद कोतरा रोड थाने को सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। अंधेरा हो जाने के कारण युवक की लाश नहीं मिल सकी। इधर पुलिस ने जब युवक के पिता अजय शर्मा को मामले की जानकारी दी, तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बेटा तो चंडीगढ़ में है। उन्हें उसके छत्तीसगढ़ आने की जानकारी ही नहीं थी।

रविवार सुबह पुलिस और SDRF की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

रविवार सुबह पुलिस और SDRF की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे। इधर रात में रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया। रविवार सुबह पुलिस और SDRF की टीम ने फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कुछ घंटों के बाद युवक का शव डैम से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

युवक का शव डैम से बरामद, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

युवक का शव डैम से बरामद, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

पुलिस परिजनों और उसके साथ पिकनिक मनाने गए दोस्तों का बयान दर्ज कर रही है। परिजनों ने बताया कि उनके बेटे को बहुत अच्छी तरह से तैरना आता था, इसलिए वो कैसे डूब गया, उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular