Thursday, March 28, 2024
Homeकोरोनाकोरोना के सामने रोहित शेट्टी ने मान ली हार, ओटीटी पर रिलीज...

कोरोना के सामने रोहित शेट्टी ने मान ली हार, ओटीटी पर रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’…?

कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया है. बार-बार बढ़ती रिलीज डेट से परेशान होकर मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बना लिया है.

मुंबई. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को फिर से आगे बढ़ा दिया है. कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया है. देश में एक बार फिर से कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं और देश एक बार फिर से लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

खबरों की मानें तो बार-बार बढ़ती रिलीज डेट से परेशान होकर मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बना लिया है. मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान तो बनाया है लेकिन ये थोड़ा हटके होगा. ये नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम पर बाकी फिल्मों की तरह रिलीज नहीं होगी बल्कि इसके लिए यूजर्स को पे पर व्यू के हिसाब से भुगतान करना पड़ेगा. यानी कि आपको निश्चित राशि का भुगतान करके एक ई-टिकट खरीदना पड़ेगा, तभी आप इस फिल्म को देख पाएंगे. एक बार फिल्म देखने के लिए आपको कुछ पैसों का भुगतान करना पड़ेगा, तभी आप सूर्यवंशी को लैपटॉप या मोबाइल में देख पाएंगे.

आपको बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स ने एक बयान में कहा कि महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी की सराहना की, क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र में कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular