Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़Ramayana : फिर से टीवी पर हो रही है ‘रामायण’ की वापसी,...

Ramayana : फिर से टीवी पर हो रही है ‘रामायण’ की वापसी, जानिए कब से आप देख पाएंगे..?

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना के प्रसार के साथ जब पिछले साल 2020 में लॉकडाउन लगाया गया तो घर बैठे लोगों को हौसला देने और उनका स्वस्थ मनोरंजन करने के उद्देश्य से सरकार की तरफ से दूरदर्शन पर ‘रामायण’ की वापसी हुई थी। काफी लंबे समय बाद ‘रामायण’ को एक बार फिर से लोगों के सामने लाया गया था और इस समय लोगों ने इसे इतना पसंद किया था कि उस समय टीआरपी के सारे रिकॉर्ड इस धारावाहिक ने तोड़ दिए थे। एक बार फिर से देश में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं ऐसे में कोरोना के प्रसार के बीच एक बार फिर से टीवी पर ‘रामायण’ की वापसी हो रही है।

रामानंद सागर के द्वारा तैयार किया गया यह धारावाहिक ‘रामायण’ एक बार फिर से टीवी पर प्रसारण के लिए तैयार है। इस बार इसका प्रसारण डीडी पर नहीं बल्कि स्टार भारत पर किया जा रहा है। हर दिन शाम 7 बजे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

आपको बता दें कि जब पूरे देश की जनता अपने घरों में कैद थी तो सभी इस धारावाहिक का जमकर लुत्फ उठा रहे थे। अब स्टार भारत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस धारावाहिक के पुनः प्रसारण की जानकारी साझा की है।

बता दें कि इस सीरियल में राम के किरदार में अरुण गोविल, सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया टोपीवाला वहीं लक्ष्मण के किरदार में सुनील लहरी नजर आए थे वहीं लॉकडाउन के दौरान इस शो के हिट होने के बाद से इसके सभी कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे। तब से ही इनको चाहनेवाले लोग अपने पसंदीदा कलाकारों को फिर से टीवी स्क्रीन पर देखने को उत्साहित थे और वहीं इस खबर के बाद से एक बार सबके बीच काफी खुशी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular