Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- CM हाउस वाली सड़क पर देर रात बड़ा...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- CM हाउस वाली सड़क पर देर रात बड़ा हादसा.. SBI के डिप्टी मैनेजर की गाड़ी में अचानक लगी आग; ड्राइवर के साथ भागकर बचाई अपनी जान, देखते ही देखते चंद सेकेंड में कार जलकर हुई खाक

छत्तीसगढ़: रायपुर में बुधवार देर रात एक हादसा हो गया। सिविल लाइंस इलाके में सड़क पर चल रही गाड़ी में अचानक आग लग गई। अंदर बैठे लोगों को कोई चोट नहीं आई, मगर चंद सेकेंड में गाड़ी में इस कदर आग लगी कि वह जलकर कबाड़ हो गई। कुछ ही मिनटों में आई फायर ब्रिगेड ने लपटों को बुझा तो लिया मगर तब तक गाड़ी में कुछ बचा नहीं था।

फिर बुझाई गई आग।

फिर बुझाई गई आग।

ये हादसा CM हाउस वाली सड़क पर हुआ। ये गाड़ी SBI के डिप्टी मैनेजर बीरबल राम केरकेटा की थी। वो अपने ड्राइवर के साथ मुख्यमंत्री निवास की ओर से SBI कॉलोनी जा रहे थे। रास्ते में रेड सिंग्नल होने पर गाड़ी रोकी थी, तभी अचानक बोनट से धुआं उठने लगे। यह देख डिप्टी मैनेजर और ड्राइवर तुरंत कार से उतरे और देखते ही देखते आग भड़क गई।

इसी चौराहे पर और भी हादसे
करीब 15 दिन पहले ही मुख्यमंत्री निवास को जाने वाली सड़क पर एक युवक चीखा आज मैं यहीं जलकर मर जाउंगा। उसने खुद पर पेट्रोल डाल लिया था। सुमित नाम के इस युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। युवक ने बताया था कि उससे जुड़े एक मामले में राजेंद्र नगर थाने की पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही, इसलिए उसने परेशान होकर जान देने की सोची।

कुछ महीने पहले इसी जगह मुख्यमंत्री बंगले से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर BMW कार में आग लगी। ये गाड़ी सिग्नल पर रुकी थी। तभी इसके बोनट से धुआं निकलता दिखा। ड्राइवर ने गाड़ी को साइड लगाने का प्रयास किया चंद सेकेंड्स में ही बोनट से लपटें धधक उठीं। ड्राइवर ने भागकर खुद को बचाया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular