Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत... ड्राइवर मौके से...

बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत… ड्राइवर मौके से फरार, मृतक की नहीं हुई पहचान, परिजनों का पता लगा रही पुलिस

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में दंतेवाड़ा-गीदम मुख्यमार्ग पर बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी है। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार युवक काफी दूर जा गिरा। उसके सिर और चेहरे पर गहरी चोट आई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत युवक की शिनाख्ति नहीं हुई है। बस चालक भी मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भारत ट्रेवल्स की बस दंतेवाड़ा से गीदम जा रही थी, वहीं गीदम से दंतेवाड़ा की तरफ जा रहे एक बाइक सवार को शराब भट्टी तिराहे के पास अपनी चपेट में ले लिया । बताया जा रहा है कि, बस काफी तेज रफ्तार में थी। टक्कर के बाद बाइक चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की खबर फौरन पुलिस को दी। जिसके बाद जवान मौके पर पहुंचे।

इसी बाइक पर सवार था युवक।

इसी बाइक पर सवार था युवक।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। हालांकि युवक के पास से आधार कार्ड समेत अन्य किसी भी तरह के कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुए, जिससे उसकी शिनाख्ति की जा सके। पुलिस अधिकारी आस-पास के थानों में घटना की जानकारी देकर मृतक के परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही बाइक के नंबर से भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

जहां हुआ हादसा वह है ब्लैक स्पॉट
दंतेवाड़ा-गीदम मुख्यमार्ग में हारम पारा शराब भट्टी तिराहे के पास जिस जगह यह हादसा हुआ है वह ब्लैक स्पॉट है। इससे पहले भी उसी जगह पर कई हादसे हो चुके हैं। कुछ महीने पहले हुए हादसे में भी एक युवक की मौत हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular