Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में कोयला लोडेड वाहन ने मारी बाइक को टक्कर.. सड़क...

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में कोयला लोडेड वाहन ने मारी बाइक को टक्कर.. सड़क पर 30 मीटर दूर जा गिरा युवक; सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम अमरताल के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। अकलतरा-रायपुर नेशनल हाईवे-49 मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना अकलतरा थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि कोयला लोडेड ट्रेलर जांजगीर से बिलासपुर की ओर जा रहा था। वहीं बाइक सवार युवक शिवशंकर यादव (27 वर्ष) अकलतरा से जांजगीर आ रहा था। तभी अमरतला गांव के पास मोड़ पर सामने आ रही बाइक को ट्रेलर ने साइड से टक्कर मारी। इससे युवक सड़क पर 30 मीटर दूर जाकर गिरा। वहीं उसकी बाइक भी 50 मीटर दूर फेंका गई। युवक के बायां पैर हादसे में टूट गया और सिर पर गंभीर चोट लगी।

ट्रेलर छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर, पुलिस ने किया जब्त।

ट्रेलर छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर, पुलिस ने किया जब्त।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद आरोपी ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत गंभीर रूप से घायल युवक को अकलतरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं ट्रेलर वाहन क्रमांक CG 13- LA- 4009 को जब्त कर लिया गया। टक्कर के कारण बाइक क्रमांक CG 10 EQ 3476 भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त।

हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त।

अकलतरा थाना प्रभारी लखेश केवट ने बताया कि मृत युवक शिवशंकर यादव के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को उन्हें सौंप दिया जाएगा। वहीं आरोपी ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है। ड्राइवर के खिलाफ धारा 304A के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मृत युवक शिव शंकर यादव खमरिया काठाकोनी बिलासपुर जिले का रहने वाला था। वो किसी काम से शुक्रवार को अकलतरा आया हुआ था, जहां सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular