Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरकोयले से भरा ट्रक कार के ऊपर पलटा... पिछली सीट पर बैठे...

कोयले से भरा ट्रक कार के ऊपर पलटा… पिछली सीट पर बैठे शख्स की मौके पर ही मौत; गाय को बचाने के चक्कर में हादसा, कोरबा से रायपुर जा रहे थे

बलौदाबाजार: बलौदाबाजार जिले के सिमगा थाना क्षेत्र में कोयले से भरे ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना लिमतरा चौकी इलाके के रमेश ढाबे के पास हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कार से बाहर निकाला। वहीं कार सवार 2 अन्य लोग बाल-बाल बच गए। उन्हें मामूली चोट आई है।

कोयला लोडेड ट्रक ने कार को अपनी चपेट में लिया। इससे ट्रक में भरा कोयला भी सड़क पर बिखर गया।

जानकारी के मुताबिक, कार में 3 लोग सवार थे, जो कोरबा से रायपुर जा रहे थे। इनमें एक महिला और 2 पुरुष थे। वहीं इसी रास्ते से एक कोयला लोडेड ट्रक भी आ रहा था। बीच रास्ते में अचानक गाय आ जाने से ट्रक ड्राइवर उसे बचाने के लिए तेजी से कट लिया। इसी चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और बगल से गुजर रही कार पर जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम रजत अग्रवाल (22 वर्ष) है। कार सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं और कोरबा के रहने वाले हैं, जो रायपुर किसी काम से जा रहे थे।

घटना की सूचना राहगीरों ने तत्काल सिमगा थाने और लिमतरा चौकी में दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। कार के पिछले सीट पर बैठे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके शव को पुलिस ने गाड़ी से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

कार के पिछले सीट पर बैठे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

कार के पिछले सीट पर बैठे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बिलासपुर की तरफ से आ रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है और आगे की जांच की जा रही है। वहीं जिस ट्रक से हादसा हुआ, उसे जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular