Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में साइकिल से गिरा शराबी.. टूटकर बोतल...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में साइकिल से गिरा शराबी.. टूटकर बोतल पेट में जा धंसी, तड़प-तड़पकर निकला दम, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शराबी की जान चली गई। जिंदगी के गम भुलाने के लिए वो जिस शराब का सहारा लेता रहा, मौत का कारण भी वही बनी। मामला रायपुर के लाखेनगर इलाके का है। इस हादसे में शराब की बोतल कातिलाना साबित हुई, ये बोतल शख्स की कमर में ही फंसी हुई थी।

इंदेश्वर ठाकुर नाम का यह व्यक्ति, कमर में शराब की बोतल फंसाकर साइकिल चला रहा था। वो अपने घर जा रहा था तभी लाखे नगर की सड़क की ढलान के पास एक गली में संतुलन बिगड़ा और इंद्रेश्वर गिर पड़ा। वह पेट के बल जमीन पर गिरा और इसी दौरान कमर में फंसी शराब की बोतल टूट गई और इंद्रेश्वर के पेट में जा घुसी।

मौत हो गई कैमरे में कैद
बताया जा रहा है कि अमीनपारा का रहने वाला इंदेश्वर घर लौटते वक्त भी शराब के नशे में ही था, उसे खुद को संभालने या किसी से मदद मांगने का मौका नहीं मिला और इस हादसे ने उसकी जान ले ली। पास के एक मकान में ये सब कुछ CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। घटना क जांच पुरानी बस्ती थाने की पुलिस कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular