Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- देर रात भीषण सड़क हादसा.. सरगुजा जिले में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- देर रात भीषण सड़क हादसा.. सरगुजा जिले में बारातियों से भरी बस पलटी, 3 की मौत.. मृतकों में 4 साल का बच्चा और 16 साल की लड़की शामिल

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है। 6 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस बारातियों को लेकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

सिकिलमा निवासी सी कमल खलखो की बारात सोमवार सुबह नानदमाली गांव गई थी। दूल्हा किसी कार में सवार होकर गया था। बाराती बस से नादनमाली गांव गए थे। बस में महिलाएं और बच्चे भी थे। पता चला है कि विदाई के बाद सभी रात को 10 से 11 के बीच लौट रहे थे। उसी दौरान अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे 43 में लालमाटी गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मौके पर ही एक बच्चे और 16 साल की लड़की की मौत हो गई थी कई लोग घायल हो गए थे। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

पुलिस की टीम और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस की टीम और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे थे।

इलाज के दौरान अधेड़ ने तोड़ा दम

घटना के बाद आस-पास और पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां एक अधेड़ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। साथ ही अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 6 से ज्यादा लोग घायल हैं। उनका इलाज अभी किया जा रहा है। उनमें 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे में राजेंद्र खलखो (4),आरती बड़ा(16) और जीवन मिंज(48)की मौत हुई है।

महिला ने बताया कि बार-बार समझाने पर भी ड्राइवर नहीं माना।

महिला ने बताया कि बार-बार समझाने पर भी ड्राइवर नहीं माना।

हाथ छोड़-छोड़कर बस चला रहा था

बस में यात्रा कर रही रही महिला ने बताया कि हम सब वापस लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। उसने बताया कि बस ड्राइवर बार-बार हाथ छोड़कर बस चला रहा था। वो मस्ती में था। बार-बार समझाने पर भी वह नहीं माना। आखिरकार उसकी लापरवाही के चलते 3 लोगों की जान चले गई है। महिला ने बताया कि जिस बच्चे की मौत हुई, वह आगे बैठा था। इसके चलते उसे बचने का मौका भी नहीं मिला। घटना के बाद से ही बस ड्राइवर बस छोड़कर भाग निकला है। इधर, घटना के बाद परिवार में शोक की लहर है। वहीं मरने वालों का मंगलवार को पीएम किया जाएगा। जिसके बाद शव को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular