Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- शहर के बीचों-बीच प्लाईवुड दुकान में लगी भीषण...

BCC News 24: KORBA- शहर के बीचों-बीच प्लाईवुड दुकान में लगी भीषण आग.. लाखों रुपए का माल जलकर खाक, 3 दमकलों ने 2 घंटे में पाया काबू; शार्ट सर्किट से हादसे की आशंका

छत्तीसगढ़: कोरबा स्थित एक प्लाईवुड की दुकान में सोमवार देर रात आग लग गई। आग से दुकान को काफी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। सूचना मिलने पर पहुंची 3 दमकलों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग से दुकान के अंदर रखा लाखों रुपए का माल जल गया है। हालांकि नुकसान का सही आंकलन अभी नहीं हुआ है। हादसा कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गुप्ता गली निवासी विनोद अग्रवाल की सुनालिया में पावर हाउस रोड पर प्लाई पैलेस के नाम से प्लाईवुड शॉप है। रोज की तरह विनोद सोमवार रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए। इसके बाद रात करीब 11 बजे लोगों ने दुकान से धुआं निकलते देखा। उस समय आसपास की कुछ दुकानें खुली हुई थीं। दुकानदारों ने कॉल कर पुलिस और विनोद को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

दुकान के बाहर लगी लोगों की भीड़।

दुकान के बाहर लगी लोगों की भीड़।

फायरकर्मियों ने किसी तरह दुकान का शटर तोड़ा और अंदर दाखिल हुए। इसके बाद आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हालांकि प्लाई में लगी आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में दो दमकलों को और बुलाया गया। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की स्थिति और आसपास भी दुकानें होने के कारण फायरकर्मी उसे जल्द काबू करना चाहते थे। ऐसे में किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया गया। इस दौरान पुलिस अफसर भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular