Friday, April 26, 2024
Homeबिलासपुरपैदल जाते-जाते नाले में गिरा अधेड़, मौत: अचानक हुआ हादसा, फिर पहुंचे...

पैदल जाते-जाते नाले में गिरा अधेड़, मौत: अचानक हुआ हादसा, फिर पहुंचे आस-पास के लोग, अस्पताल पहुंचने से पहले चली गई जान…

बिलासपुर// बिलासपुर में नाले में गिरकर अधेड़ डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसे नाले में गिरते देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने उसे बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। लेकिन, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। अधेड़ के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है और वह बिहार का रहने वाला था। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

अस्पताल ले जाते समय तोड़ दिया दम।

जानकारी के अनुसार घटना पुराना बस स्टैंड से करबला जाने वाली रोड की है। शाम करीब 4.30 बजे सूर्या होटल के पीछे लैंड मार्क ऑफिस के पास एक अधेड़ पैदल जा रहा था। तभी वह अचानक चौड़े नाले में गिर गया। उसे नाले में गिरते देखकर आसपास के लोगों ने हल्ला मचाया। तब किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले ही भीड़ में शामिल युवकों ने उसकी तलाश कर नाले से बाहर निकाल लिया था।

आसपास के युवकों ने तलाश कर निकाला बाहर।

आसपास के युवकों ने तलाश कर निकाला बाहर।

अस्पताल ले जाने से पहले ही तोड़ दिया दम
युवकों ने जब उसे बाहर निकाला, तब वह बेहोश था। इस दौरान उसके पीठ को दबाकर पानी निकालने का प्रयास किया गया। फिर एंबुलेंस की मदद से पुलिस ने उसे सिम्स पहुंचाया। लेकिन, सिम्स लेकर जाते तक युवक ने दम तोड़ दिया था।

आधार कार्ड से हुई पहचान
टीआई प्रदीप आर्या ने बताया कि मृतक के समान से आधार कार्ड एवं पैन कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम जनार्दन महतो पिता स्वर्गीय राजेंद्र महतो है, जिसमें उसका पता बिहार के सहरसा बिहार के सोनबरसा महुआ बाजार वार्ड नंबर 12 रघुनाथपुर टोला दर्ज है। लेकिन, उसके किसी परिजन की जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके चलते यह पता नहीं चल सका है कि वह बिलासपुर में कैसे और कहा रहता था। पुलिस उसके परिजन की जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular