Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा में नाले में बहा नाबालिग.. नहाने के...

BCC News 24: KORBA- कोरबा में नाले में बहा नाबालिग.. नहाने के दौरान पैर फिसलने से तेज बहाव में बहा; शव बरामद

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले के बांकीमोगरा थाना क्षेत्र के खोलार नाले में 17 साल का नाबालिग लड़का बह गया। वहां नहा रहे लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं पाए। उन्होंने तुरंत परिजनों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

बांकीमोंगरा थाने के ASI जितेश सिंह ने बताया कि कोरई निवासी राजेंद्र मंझवार का बड़ा बेटा विनोद रविवार दोपहर को घर से निकला था। जब काफी समय तक वो वापस नहीं सौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उन्हें पता चला कि विनोद खोलार नाले में बह गया है। पुलिस को खबर करने पर वो मौके पर पहुंची और नाबालिग की तलाश के लिए गोताखोरों को उतारा, लेकिन रविवार को उसका कुछ पता नहीं चल सका।

खोलार नाले से निकाली गई नाबालिग लड़के की लाश।

सोमवार को पुलिस और नगर सेना की रेस्क्यू टीम ने दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब 8 घंटे के बाद शाम को उसका शव बरामद हुआ। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि विनोद नदी के उस पार अकेले नहा रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वो बह गया। वो उन लोगों से थोड़ा दूर था, इसलिए वे उसे बचा नहीं सके।

नाबालिग के रेस्क्यू के लिए पहुंची टीम।

नाबालिग के रेस्क्यू के लिए पहुंची टीम।

ASI जितेश सिंह ने बताया कि नाबालिग के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। विनोद आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुका था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular