Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: अंधेरे में खड़े ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक.. हादसे...

छत्तीसगढ़: अंधेरे में खड़े ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक.. हादसे में युवक ने मौके पर तोड़ा दम,सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा शव

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बकरकुदा गांव में राइस मिल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बाइक जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद युवक ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात ट्रक नंबर- CG12 S 3183 बिना किसी संकेत के सड़क किनारे खड़ी थी। तभी रात करीब 9.30 बजे मस्तूरी की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने ट्रक को नहीं देख पाया और सीधे पिछले हिस्से में जा टकराया।

इस हादसे में मौके पर बाइक सवार की मौत हो गई। काफी देर तक शव सड़क पर पड़ा रहा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

आधार कार्ड से हुई शव की पहचान

हादसे के बाद सड़क पर काफी देर तक शव पड़ा था। जांच में आधार कार्ड से शव की पहचान चकरबेढ़ा आवासपारा निवासी राजेश घृतलहरे (42) के रूप में हुई। राहगीरों ने सबसे पहले डायल 112 में हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। रात होने के कारण पीएम आज किया जाएगा।

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार
घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर फरार आरोपी की तलाश और मामले की जांच में जुट गई है।

दूसरे हादसे में स्ट्रीट लाइट के खंभे से टकराई माजदा

बिलासपुर में मंगलवार की रात रायपुर से बिलासपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार माजदा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्ट्रीट लाइट के खंभे से टकरा गई। हादसे के बाद गाड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते भीषण आग में गाड़ी जलकर खाक हो गई। हादसे में किसी किसी के हताहत की जानकारी नहीं है। हादसा चिचिरदा मार्ग के करीब हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular