Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- अजीबोगरीब प्रेम कहानी.. 20 साल के प्रेमी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- अजीबोगरीब प्रेम कहानी.. 20 साल के प्रेमी संग भागी 7 बच्चों की मां; हफ्तेभर पहले मिले थे दोनों, उम्र में है 30 साल का अंतर

मध्यप्रदेश: छतरपुर में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। यहां 50 साल की महिला, 20 साल के लड़के के साथ भाग गई। हैरान करने वाली बात ये भी है कि महिला 7 बच्चों की मां है। जिनकी उम्र 38 साल से 12 साल के बीच है। महिला के पति और सास का कहना है कि वो बीते हफ्तेभर से गायब है। जिसके बाद उसे खोजने के लिए परिजनों ने एसपी से गुहार लगाई है।

एसपी ऑफिस पहुंचे 55 साल के पति ने बताया, 35 साल पहले हमारी शादी हुई थी। हमारे 7 बच्चे हैं। हाल ही में हम लोग सटई के चढेरनपुरवा गांव में फसल कटाई करने गए थे। वहां 20 साल का महेश भी फसल कटाई कर रहा था। फसल कटाई के दौरान ही मेरी पत्नी और महेश की दोस्ती हो गई। दोनों में बातचीत होने लगी और एक हफ्ते बाद कटाई का काम खत्म होते ही दोनों वहां से गायब हो गए। जब मैं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पत्नी को खोजते हुए लड़के के घर पहुंचा, तो उसकी मां ने हमें धमकाया और भगा दिया। लड़के की मां ने कहा कि तुम्हारी बीवी मेरे लड़के को लेकर भाग गई है, और तुम मेरे घर आए हो। यदि दोबारा आए तो तुम्हारी खैर नहीं।

पति का कहना है कि उनकी 5 बेटियां और 2 बेटे हैं। बेटियों की उम्र 38, 35 और 33 साल है, इन तीनों की शादी भी हो चुकी है, जबकि दो अन्य बेटियों की उम्र 14 और 12 साल है। दो बेटे 18 और 16 साल के हैं।

गेहूं और तिल भी बेच गई पत्नी
पति और बच्चों का कहना है, कटाई की मजदूरी में उन्हें साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिल के अलावा कुछ नकदी मिली थी। पत्नी ने यह सब कुछ बेच दिया और रुपए लेकर चली गई। रुपए और गल्ला पानी नहीं होने से वह अब अपनी बहन के यहां रहकर उसे खोज रहे हैं।

थाने व एसपी ऑफिस में दिया आवेदन
पति का कहना है कि पत्नी के भागने की शिकायत करने के लिए 20 अप्रैल को पड़रिया चौकी गए थे। यहां आवेदन दिया, लेकिन उन्होंने रीसिविंग नहीं दी। 25 अप्रैल को परिवार समेत छतरपुर SP को भी शिकायती आवेदन दिया, लेकिन यहां भी रीसिविंग नहीं मिली। शासन-प्रशासन से हमारी मांग है कि मेरी पत्नी को ढूंढा जाए और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए, ताकि आगे से कोई इस तरह से किसी का परिवार बर्बाद ना कर सके।

नियमानुसार कार्रवाई करेंगे
मामले में DSP शशांक जैन का कहना है कि अभी जानकारी मिली है। अगर थाने या हमारे पास ऑफिस में शिकायती आवेदन आया होगा, तो मामले की जांच कर नियामानुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular