Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: मां की गोद से बच्चा छीनकर फरार.. सड़क किनारे बैठी...

BIG न्यूज़: मां की गोद से बच्चा छीनकर फरार.. सड़क किनारे बैठी महिला को बातों में उलझाया फिर बच्चा छीनकर भाग गया, CCTV में कैद हुई वारदात

उत्तरप्रदेश: सहारनपुर के सदर बाजार इलाके में एक बदमाश मां की गोद में दूध पी रहे बच्चे को छीनकर फरार हो गया। CCTV में पूरी घटना कैद हुई है। महिला की शिकायत पर पुलिस बदमाश को तलाश रही है।

एक घर के बाहर बैठी थी महिला
घटना शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे की है। मिशन कंपाउंड कैंप कॉलोनी में पीड़ित हिना बैठी थी। गोद में 7 महीने का बेटा शिवा था। वह उसे दूध पिला रही थी। तभी टहलता हुए आए बदमाश ने हिना को बातों में उलझाया। उसे 10 रुपए दिए। पूछा- गोद में क्या ले रखा है? महिला बोली- ये मेरा बच्चा है। वो कपड़ा हटाकर बच्चा दिखाने लगती है। जैसे ही महिला ने बच्चे के ऊपर से कपड़ा उठाया बदमाश बच्चे को छीनकर भाग गया।

महिला ने बताया कि वह कॉलोनी में कबाड़ बेचकर और भीख मांगकर गुजारा करती है।

CCTV ही पुलिस के लिए बड़ा क्लू
बदहवास होकर हिना आरोपी के पीछे भागी, लेकिन उसे पकड़ नहीं सकी। पुलिस CCTV फुटेज की मदद से आरोपी को तलाश रही है।

आरोपी की तस्वीरें आसपास के शहरों में भेजीं

महिला की गोद से बच्चा छीनता आरोपी।

महिला की गोद से बच्चा छीनता आरोपी।

SP सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि CCTV फुटेज से आरोपी की तस्वीरें निकाली गई हैं, जिन्हें सहारनपुर और आसपास के जिलों को तस्वीरें भेजी गई हैं। उसका चेहरा बहुत साफ नहीं है। मगर कद काठी के हिसाब से संदिग्ध युवकों से पूछताछ की जा रही है।

अब आपको सहारनपुर में बच्चा चोरी के कुछ मामलों के बारे में बताते हैं…

4 अक्टूबर 2022 : मोहल्ला गोविंदनगर में युवक जिम के अंदर घुसा और बच्चे को अपने साथ लेकर जाने लगा। परिवार के लोगों ने पकड़कर युवक को कोतवाली सदर बाजार पुलिस के हवाले कर दिया। जिम में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।

10 सितंबर 2022 : परौली गांव में हुई युवक की हत्या के बाद शुक्रवार को बच्चा चोर समझ एक महिला और पुरुष की जमकर पिटाई कर दी गई। दोनों ने पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचाई। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular