Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा से चंद्रपुर जा रही बस का जांजगीर...

BCC News 24: KORBA- कोरबा से चंद्रपुर जा रही बस का जांजगीर में हुआ एक्सीडेंट; 7 यात्री घायल, गीली सड़क के चलते सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई

छत्तीसगढ़: जांजगीर में रविवार शाम को यात्री बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 7 यात्री घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि बस कोरबा से जांजगीर के चंद्रपुर जा रही थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसा सक्ती थाना क्षेत्र में हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, बस कोरबा से चंद्रपुर के लिए निकली थी। बस अभी शाम को 4 बजे सक्ती के टेमर स्कूल के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित हो गई। उसी दौरान सामने से बस भी आ रही थी, जिससे दोनों की आपस में टक्कर हो गई। घटना के वक्त बस में करीब 25 यात्री सवार थे। इनमें से 7 यात्री घायल हुए हैं।

घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सभी का इलाज किया गया। इलाज के बाद डॉक्टर ने सभी की हालत खतरे से बाहर बताई है।आस-पास के लोगों ने बताया कि जिस जगह पर हादसा हुआ है। उस जगह पर रोड निर्माण काम का काम चल रहा है। साथ ही कुछ दिन पहले यहां बारिश हुई है। जिसकी वजह से भी रोड गीली थी। यही कारण है कि बस जब यहां तो वह तेज रफ्तार में पहुंची तो अनियंत्रित हो गई। पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular