Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चोरी की 2 बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार.. ग्राहक की कर...

CG: चोरी की 2 बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार.. ग्राहक की कर रहा था तलाश; पुलिस ने दबोचा तो गोलमोल जवाब देकर करने लगा गुमराह, नहीं दिखा सका कोई दस्तावेज

रायपुर: तेलीबांधा से वाहन चोरी करने वाले व्यक्ति को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 2 गाड़ियों के साथ एक आरोपी को पकड़ा है। इस आरोपी ने पहले पुलिस को चकमा भी देने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।

तेलीबांधा पुलिस को सूचना मिली थी कि मरीन ड्राइव के पास एक संदिग्ध व्यक्ति टू व्हीलर गाड़ी को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिसके बाद तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। हुलिए के आधार पर एक व्यक्ति मिथुन उर्फ किशोर मोगराज (23 वर्ष) से पूछताछ की गई। साथ ही उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा गया। जिसके बाद आरोपी पुलिस को गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने लगा। इस पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने चोरी करना स्वीकार कर लिया। आरोपी काशीराम नगर का रहने वाला है।

आरोपी मिथुन उर्फ किशोर मोगराज।

आरोपी मिथुन उर्फ किशोर मोगराज।

आरोपी मिथुन ने पुलिस को बताया कि उसने गाड़ियां शहर के अलग-अलग जगह से चोरी की है। पुलिस ने पहली गाड़ी मौके से बरामद की है, जबकि दूसरी गाड़ी आरोपी के बताए एड्रेस से जब्त की गई है। इसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular