Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- एक्ट्रेस गिरफ्तार.. पॉकेट मारी के आरोप में...

BCC News 24: BIG न्यूज़- एक्ट्रेस गिरफ्तार.. पॉकेट मारी के आरोप में पुलिस ने पकड़ा, तलाशी में बैग से मिले काफी कैश और कई वॉलेट

नईदिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा दत्ता गिरफ्तार हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपा को पुलिस ने पॉकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के दौरान की है। जहां एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला को पब्लिक प्लेस पर कूड़े में बैग डालते हुए देखा था, इसके बाद महिला को शक के आधार पर पकड़ लिया गया।

पुलिस ने एक्ट्रेस के बैग से पकड़े कई वॉलेट

विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सूत्रों के मुताबिक, यह मामला बीते शनिवार को सामने आया था जब एक महिला कूड़ेदान में एक बैग फेक रही थी। शक होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की। इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस ने काफी कैश पकड़ा। बैग की तलाशी लेने के दौरान पुलिस को उसमें और भी कई वॉलेट मिले।

साथ ही जांच में महिला ने इस बात को कबूल भी किया कि वो अलग-अलग जगहों पर जाकर ऐसा करती है। महिला मेलों, इवेंट्स और लोगों से भरी जगहों पर पॉकेट मारती है।

रूपा ने लगाए थे अनुराग कश्यप पर गलत आरोप

पुलिस के मुताबिक, रूपा दत्ता वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कुछ साल पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का गलत आरोप लगाया था। 2020 में रूपा दत्ता ने अनुराग कश्यप पर फेसबुक पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। लेकिन बाद में यह पता चला था कि रूपा, अनुराग के नाम से ही किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही थीं। रूपा ने एक ट्वीट में अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular