Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: आफताब की नई गर्लफ्रेंड बोली- मर्डर की जानकारी नहीं.. कहा-...

BIG न्यूज़: आफताब की नई गर्लफ्रेंड बोली- मर्डर की जानकारी नहीं.. कहा- दो बार घर गई, लगा नहीं कि वहां श्रद्धा की लाश के टुकड़े थे

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में आफताब की नई गर्लफ्रेंड सामने आई है। उसने दावा किया है कि श्रद्धा के मर्डर या उसके टुकड़ों से उसका कोई लेना-देना नहीं है। लड़की ने बताया कि जब वह आफताब से मिलने उसके घर आती थी, तो उसे अंदाजा भी नहीं था कि आफताब ने इसी घर में श्रद्धा के टुकड़े रखे थे।

मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने इस नई लड़की को डेट करना शुरू किया था। वह अक्टूबर में दो बार आफताब के घर आई थी। उसने पुलिस को यह भी बताया कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक आर्टिफिशियल रिंग दी थी। पुलिस ने उससे यह रिंग बरामद कर ली है और उसका बयान रिकॉर्ड कर लिया है।

पेशे से साइकेट्रिस्ट है आफताब की नई पार्टनर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब की नई पार्टनर साइकेट्रिस्ट है। उसने पुलिस को बताया कि वह अक्टूबर में दो बार आफताब के घर आई थी, लेकिन उसे कभी महसूस नहीं हुआ कि इस घर में किसी का मर्डर हुआ है या यहां किसी इंसानी शरीर के टुकड़े रखे हुए थे। उसने यह भी कहा कि उसने आफताब को कभी डर में नहीं देखा। आफताब से उसके मुंबई वाले घर के बारे में बताया करता था।

आफताब के पास परफ्यूम का बड़ा कलेक्शन, सिगरेट पीने का भी आदी
लड़की ने बताया कि आफताब का व्यवहार उसे हमेशा नॉर्मल लगा। वह काफी केयरिंग नेचर का था, जिस वजह से उसे कभी लगा नहीं कि आफताब का मेंटल स्टेट सही नहीं है। उसने बताया कि आफताब के पास डियोड्रेंट और परफ्यूम्स की अलग-अलग वैराइटीज का एक कलेक्शन था और वह उसे भी अक्सर परफ्यूम गिफ्ट किया करता था। उसने बताया कि आफताब काफी सिगरेट पीता था और अपनी सिगरेट खुद रोल करता था। वह कई बार स्मोकिंग छोड़ने की बात करता था।

आफताब ने पूछताछ में श्रद्धा की हत्या कबूली, कोई अफसोस भी नहीं
श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बुधवार को आनी है। पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की। उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।

आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को किया जाएगा। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इसकी परमिशन दे दी है। 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular