Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एक्सीडेंट के बाद लोगों ने लूटा डीजल.....

BCC News 24: CG न्यूज़- एक्सीडेंट के बाद लोगों ने लूटा डीजल.. बाइक को टक्कर मार पलटा टैंकर, 22 हजार लीटर डीजल खेत में बहा; डिब्बे-बाल्टी में भरकर ले गए

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में बाइक को टक्कर मारते एक डीजल टैंकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे टैंकर में बड़े-बड़े होल हो गए। चंद मिनटों में टैंकर में भरा 22 हजार लीटर डीजल सड़क और खेत में बह गया। खेत में एक गड्ढे में डीजल इकट्ठा हो गया था। जिसे ग्रामीण बाल्टी, ड्रम, डिब्बे समेत खाली बर्तन में भरते हुए नजर आए। कुछ ही देर में सारे डीजल को ग्रामीणों ने लूट लिया। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जहां डीजल फैला था वहां दमकल वाहन से पानी डाला गया।

जहां डीजल फैला था वहां दमकल वाहन से पानी डाला गया।

दरअसल, रायपुर के डिपो से 22 हजार लीटर डीजल भरकर टैंकर दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल जा रहा था। इस बीच गीदम-दंतेवाड़ा मुख्यमार्ग पर कारली में लाइवलीहुड कॉलेज के पास हादसा हो गया। इस हादसे की खबर एकाएक पूरे गांव में फैल गई और लोग घर से खाली बर्तन, डब्बा, बाल्टी समेत अन्य सामान लेकर डीजल लूटने के लिए पहुंच गए। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद सब को हटाया गया। फिर क्रेन बुलाकर टैंकर को खड़ा किया गया। कहीं आग न लग जाए इसीलिए फायर ब्रिगेड की टीम को भी बुलाया गया था।

टैंकर में होल हो गया था।

टैंकर में होल हो गया था।

जहां-जहां पर डीजल फैला था उस जगह पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पानी डाल दिया। इधर, ग्रामीणों के डीजल लूटते हुए की किसी ने वीडियो बना दी और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि, इस हादसे के बाद जो लोग घायल हुए थे से मौके पर ही बेहोशी की हालत पर पड़े थे। पुलिस के आने से पहले किसी ने उन्हें अस्पताल ले जाने का नहीं सोचा। बल्कि लोग डीजल लूटने में लगे हुए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular