Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हादसे के बाद ट्रेलर में ही फंस...

BCC News 24: CG न्यूज़- हादसे के बाद ट्रेलर में ही फंस गया ड्राइवर.. दोनों पैर बुरी तरह कुचला, घंटों की मशक्कत के बाद निकाला गया; 2 ट्रेलरों में हुई थी भिड़ंत

भिलाई: पावर हाउस मार्केट के पास शासकीय आईटीआई के सामने दो ट्रेलर आपस में टकरा गए। इससे एक ट्रेलर के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर ट्रेलर के अंदर ही फंस गया। जब उसे निकाला गया तो उसके दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए थे। इसके बाद ड्राइवर को गंभीर हालत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलते ही छावनी और खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार देर रात की है। दुर्घटना सरकारी आईटीआई के ठीक सामने हुई है। ट्रेलर सीजी 07 बीएच 1811 माल लोड करके रायपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अचानक उसके सामने रायपुर की तरफ से भिलाई आ रहा ट्रेलर आ गया। सामने ट्रेलर देखकर दोनों ड्राइवर हड़बड़ा गए।

दोनों ने दुर्घटना को रोकने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन एक ट्रेलर के सामने का हिस्सा दूसरे ट्रेलर के पीछे के हिस्से टकरा गया। इससे ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए। ट्रेलर के टकराने की आवाज सुनकर वहां रहे रहे दूसरे लोग जाग गए और बाहर निकले तो देखा कि दो ट्रेलर की आपस में टक्कर हो गई है। लोगों ने पास जाकर देखा कि एक चालक ट्रेलर में फंसा हुआ था। उसके दोनो पैर बुरी तरह कुचले हुए थे। लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस के आने पर लोगों ने बड़ी मेहनत से ट्रेलर का दरवाजा खोला गया। इसके बाद घंटों की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकालकर उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

जाम लग गया

सड़क दुर्घटना के चलते सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया था। जहां पर दुर्घटना हुई वहां फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा था। इसके कारण पूरी सड़क में जाम लग गया था। बाद में पुलिस ने ट्रेलर को किनारे कराया और जाम को रिलीज किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular