Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के गजब लुटेरे.. बाइक के पीछे...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के गजब लुटेरे.. बाइक के पीछे लिखवाया मुझसे दूर रहना मैं नशे में हूं… इसी चक्कर में पकड़े गए बदमाश

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने दो लुटेरों को पकड़ा है। इनकी बाइक के पीछे लिखी एक बात की वजह से ये बदमाश पकड़े गए। लुटेरों ने अपनी बाइक के पीछे लिखवा रखा था- मुझसे दूर रहना, मैं नशे में हूं… ये पंच लाइन इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने की वजह बनी।

ये दाे लुटेरे उरला इलाके में राह चलते लोगों के मोबाइल, पर्स लूटकर भाग जाते थे। पुलिस ने इन्हें पकड़ा, इनके पास से 5 मोबाइल और बाइक मिली है। करीब 1 लाख 20 हजार के माल को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस को लंबे वक्त से इस इलाके में लूट की वारदात की शिकायत मिल रही थी। कुछ लोगों ने अपनी शिकायत में बताया था कि लुटेरे बाइक पर सवार थे।

इन बदमाशों ने दिया था लूट की वारदातों को अंजाम

इन बदमाशों ने दिया था लूट की वारदातों को अंजाम

इसी तरह से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। शनिवार को मुखबिर से खबर मिली कि दो लड़के चोरी के माेबाइल बेचने के लिए उरला के सिंघानिया चौक पहुंचे हैं। टिप मिली कि इनकी गाड़ी के पीछे पीछे मडगार्ड पर ‘‘मुझसे दूर रहो, मैं नशे में हूं’’ लिखा हुआ है। पुलिस पार्टी तत्काल मौके पर गई। उन लड़कों से बात करने के लिये जैसे ही पुलिस उनकी ओर बढ़ी ,दो लड़के अपनी बाइक से भाग गए। सरोरा चौक के पास उन्हें पकड़ लिया गया। 18 -19 साल के ये लड़के लूट और चोरियों से ही अपने खर्च चला रहे थे। इनके नाम चन्द्रहास उर्फ सोनू जंघेल और मनीष बारले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular