Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़अम्बिकापुर: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने 10.50 करोड़ की लागत से मैनपाट...

अम्बिकापुर: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने 10.50 करोड़ की लागत से मैनपाट के बैगहवा से घटगांव तक सड़क निर्माण का किया भूमिपूजन…

  • सड़क संधारण कार्य, सामुदायिक भवन निर्माण सहित विभिन्न  निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी शामिल

अम्बिकापुर: छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत ने शनिवार को मैनपाट विकासखंड में सड़क एवं विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। इस दौरान मंत्री श्री भगत ने 10.50 करोड़ की लागत से मैनपाट के बैगहवा से घटगांव तक 7.20 किमी के सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने 5.05 करोड़ रुपये की लागत से नर्मदापुर पटेलपारा से पटपरिया भण्डारपारा तक 30.30 किलोमीटर की सड़क का नवीनीकरण एवं संधारण कार्य, 10.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत कमलेश्वरपुर में रैदास भवन निर्माण एवं 10.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत नर्मदापुर में अंबेडकर भवन का निर्माण, 03.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत नर्मदापुर में तथा 03.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत बरिमा में पटेलपारा में चंद्रशेखर के अहाता के पास चबुतरा एवं शेड निर्माण का भूमिपूजन किया।

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत रोपाखार बजारपारा से केसरा जूनापारा सड़क के 4.20 किमी लम्बाई के नवीनीकरण एवं संधारण कार्य भूमिपूजन, रोपाखार बाजार पारा से रोपाखार तिब्बती कैम्प तक 1.80 किमी सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य 33.44 लाख रुपए की लागत का भूमिपूजन, नर्मदापुर पटेलपारा से बरिमा बरडांडपारा तक 4.60 किमी की लंबाई  के 77.19 लाख रुपए की लागत सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य का भूमिपूजन, बिसरपानी खास से करमहा खास तक 7.32 किमी लम्बाई की 1 करोड़ 54 लाख रुपए  लागत सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य का भूमिपूजन सहित अन्य कार्यों का भूमिपूजन किया। मंत्री श्री भगत ने विकासखण्ड मैनपाट के नर्मदापुर ग्राम से विकासखण्ड सीतापुर के ढोंढागांव ग्राम में मैनी नदी पर पुल निर्माण कार्य का भी भूमिपूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने विकासखण्ड सीतापुर के ग्राम ढोंढागांव में पनिका एवं स्वर्णकार समाज के सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर राज्य गौ सेवा आयोग के सदस्य श्री अटल बिहारी यादव, जनपद पंचायत मैनपाट अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला खेस, उपाध्यक्ष श्रीमती आशा अटल यादव सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, खण्ड स्तरीय अधिकारी कर्मचारी एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular