Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जान पहचानवाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कर ली...

BCC News 24: CG न्यूज़- जान पहचानवाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कर ली चोरी.. पता था घर में कोई नहीं है, उसी दौरान घुसी और जेवर कर दिए पार; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में एक युवक के घर से चोरी हो गई। उसके घर में किसी और न नहीं बल्कि उसके ही जान पहचान वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नो चोरी की थी। बताया गया कि पीड़ित के घर पर दोपहर को कोई नहीं रहता था। उसी दौरान महिला उसके घर में घुसी और गहने पार कर दिए थे। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और आरोपी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले दानी टोला में रहने वाला थानसिंह साहू(24) काम करने के लिए बाहर गया था। उसकी पत्नी भी काम करने के लिए बाहर गई थी। उसी दौरान घर के आलामारी से गहने पार हुए थे। मगर घर आने के बाद भी पति-पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं लगी थी।

इधर,युवक की पत्नी ने शनिवार को जब आलमारी चेक किया तो उसमें से गहने गायब थे। आलमारी के लॉकर से पायल, कंगन समेत 70 हजार के जेवर गायब हो गए थे। इसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी। इसके बाद थानसिंह ने मामले की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस मामले की जांच कर रही थी। ऐसे में जिस तरह से घर में चोरी हुई थी। उससे पुलिस को यह शक हुआ था कि इस वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। इससे बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की। उस दौरान पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता ध्रुव(43) से भी पूछताछ की। पूछताछ में वह घबरा गई थी और पुलिस को ही गुमराह करने की कोशिश करने लगी। बस इसी बात पर पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने उससे जब कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और चोरी किए गए जेवर उससे जब्त किए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular