Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Anant-Radhika Wedding: एंटीलिया पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, अनंत अंबानी ने पैर छूकर...

Anant-Radhika Wedding: एंटीलिया पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, अनंत अंबानी ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत को विशेष रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया। अगले हफ्ते दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इससे पहले मुकेश अंबानी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को मुंबई स्थित अपने आवास एंटीलिया पर रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया। अंबानी परिवार ने भागवत के एंटीलिया पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान अनंत अंबानी ने आरएसएस प्रमुख के पैर छूकर उनके आशीर्वाद लिए। 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में अंबानी परिवार अपने आवास एंटीलिया पहुंचते ही सभी मेहमानों का स्वागत करने में व्यस्त नजर आ रहा है। इस दौरान होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी ने पारंपरिक भगवा पोशाक पहनी थी। अनंत ने उन्हें आशीर्वाद देने आए बड़े बुजुर्गों के पैर बाद ही सम्मानपूर्वक छुए। मुकेश अंबानी भी आरएसएस प्रमुख और उनके साथ आए लोगों का गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आए।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। मुंबई में होने वाली इस शादी से पहले कई बड़े कार्यक्रम हो रहे हैं।  3 जुलाई को शादी की पहली रस्म थी।

इस शाही शादी में देश-विदेश से कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। बताया जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है। जिसके लिए महीनों पहले से तैयारियां चल रही है। यह शादी मुंबई के अल्टमाउंट रोड पर बहुमंजिला अंबानी निवास एंटीलिया में होगी। वहीं, प्रशंसक इस ग्रैंड शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।  

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular