Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबागौवंश से गलत काम करने वाला आरोपी अरेस्ट.... वीडियो वायरल होने के...

गौवंश से गलत काम करने वाला आरोपी अरेस्ट…. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में गौवंश से गलत काम करने वाले आरोपी हसन खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें वो गौवंश के साथ गंदी हरकत कर रहा था।

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जामुल थाने का घेराव किया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

विरोध प्रदर्शन कर घेराव करने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग

विरोध प्रदर्शन कर घेराव करने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला थाना क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है। यहां फिरोज खान और उसके परिवार के लोग दो-तीन मकान लेकर पिछले तीन चार सालों से रह रहे हैं। इन्हीं लोगों के यहां उनका रिश्तेदार हसन खान नाम दिल्ली से कपड़े बेचने के लिए आया था। उसके द्वारा बीते 24 जून की रात को आवारा घूम रही गाय के साथ गलत हरकत की गई।

उसकी ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज में ये देखा तो सोमवार को उन्होंने इसे भाजपा नेताओं को दिखाया। इसके बाद मामला गरमा गया। भाजपा, भाजयुमो और बजरंग दल के लोगों ने एक होकर इसके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने जामुल थाने का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।

परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।

मामला बढ़ता देख पहुंची कई थानों की पुलिस
जैसे ही इस बात की जानकारी लोगों को हुई बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग विरोध में उतर गए। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया भी अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ जामुल थाने पहुंचे और थाने का घेराव किया। हिंदू संगठन के लोगों ने भी बड़ी संख्या में पहुंचकर आरोपी के घर का घेराव किया था। मामला बढ़ता देख तुरंत छावनी और सुपेला थाने से पुलिस बल को बुलाया गया। मामले की कमान खुद आईपीएस प्रभात कुमार और सीएसपी छावनी आशीष बंछोर ने संभाली और आरोपी को गिरफ्तार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular