Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सहायक आयुक्त निलंबित.. बैठक में अधीक्षकों को जातिगत...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सहायक आयुक्त निलंबित.. बैठक में अधीक्षकों को जातिगत गाली देने का आरोप; संयुक्त सचिव से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

छत्तीसगढ़: बीजापुर जिले के आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त श्रीकांत दुबे को निलंबित कर दिया गया है। सहायक आयुक्त पर आश्रम के अधीक्षकों के साथ जातिगत गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा था। जिसकी शिकायत आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग के संयुक्त सचिव एम आर ठाकुर से भी की गई थी। जिसके बाद संयुक्त सचिव ने कार्रवाई करते हुए सहायक आयुक्त को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 21 फरवरी को बीजापुर में आश्रम छात्रावास के अधीक्षकों की सहायक आयुक्त श्रीकांत दुबे ने समीक्षा बैठक ली थी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में किसी विषय को लेकर अधिकारी और अधीक्षकों के बीच थोड़ी बहस हो गई थी। अधीक्षकों ने आरोप लगाया था कि सहायक आयुक्त ने उन्हें जातिगत गाली-गलौज दी है और अभद्र व्यवहार किया है। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था।

अधीक्षकों ने संयुक्त सचिव के पास इस मामले के संबंध में लिखित शिकायत की थी। वहीं कुछ दिनों तक मामले की जांच चली। जांच के बाद संयुक्त सचिव ने सहायक आयुक्त को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular