Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बर्थ डे पार्टी में युवक की छत...

BCC News 24: CG न्यूज़- बर्थ डे पार्टी में युवक की छत से फेंककर हत्या.. लड़कियों को देख धर्मशाला में घुसे थे नशेड़ी; लात-घूंसों और बेल्ट से लोगों को जमकर पीटा

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में बुधवार रात बिल्डिंग की छत से धक्का देकर एक युवक की हत्या कर दी गई। बड़ी बात तो ये है कि वारदात चांपा थाने से महज 10 मीटर की दूरी पर हुई है। फिलहाल पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में एक बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें कुछ लड़कियों को भी बुलाया गया था। लड़कियों को देखकर नशे में धुत कुछ बाहरी युवक भी पार्टी में घुस गए और नाचने-गाने लगे। उन्हें मनमानी करता देख पहले उन्हें समझाने की कोशिश की गई, लेकिन जब वे नहीं माने तो नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

कलेश्वर देवांगन नाम के युवक की हत्या।

कलेश्वर देवांगन नाम के युवक की हत्या।

नशे में धुत युवकों ने पार्टी में आए लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर मारा। इनसे बचने के लिए एक युवक कलेश्वर देवांगन (24 वर्ष) छत की ओर भागा, लेकिन नशेड़ी युवक उसके पीछे छत तक पहुंच गए और उसे उठाकर नीचे सड़क पर फेंक दिया। कलेश्वर सड़क पर छटपटाने लगा। उसके सिर पर गंभीर चोट आई। तुरंत उसके दोस्तों ने उसे स्थानीय NKH अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर अपोलो रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला।

श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला।

युवक कलेश्वर देवांगन संजय नगर का रहने वाला था और वो बुक डिपो चलाता था। जवान बेटे की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल उसके शव को चांपा के BDM अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है।

धर्मशाला से नीचे सड़क पर फेंक दिया गया था युवक को।

धर्मशाला से नीचे सड़क पर फेंक दिया गया था युवक को।

चांपा थाना प्रभारी मनीष परिहार ने बताया कि श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में हुई वारदात में शामिल मुख्य संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे फिलहाल पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। हालांकि पुलिस इस मामले में खुलकर बात नहीं कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular