Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ABVP नेता पर हमला, फिर थाने में...

BCC News 24: CG न्यूज़- ABVP नेता पर हमला, फिर थाने में हंगामा.. स्टेडियम से लौटते वक्त नकाबपोश बदमाश रॉड मारकर भागे; ‌BJP बोली- कांग्रेस की साजिश

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में ABVP नेता पर जानलेवा हमला हो गया। नेता स्टेडियम से लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर रॉड से हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मामले के बाद बीजेपी नेताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम को ABVP के नगर महामंत्री मनोज अग्रवाल स्टेडियम की तरफ गए थे। वहां से लौटने के दौरान बोइरदादर इलाके में यह घटना हुई है। घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज किया गया है।

थाने के सामने बैठकर नेताओं ने जमकर नारेबाजी की है।

थाने के सामने बैठकर नेताओं ने जमकर नारेबाजी की है।

इधर, जब घटना की जानकारी बीजेपी नेताओं को लगी तो सभी तुरंत ही चक्रधर नगर थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। बीजेपी नेताओं ने कहा कि ये कांग्रेस की साजिश है। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के पार्षद आरिफ हुसैन और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी नेता काफी देर तक आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करते रहे। वहीं पुलिस ने कहा है कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जाएगा। मामले में जांच जारी है। पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ और बीजेपी नेता वापस लौट गए।

बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी तैनात थे।

बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी तैनात थे।

एक दिन पहले हुआ था विवाद

दरअसल, बुधवार को ABVP के कार्यकर्ता KG डिग्री कॉलेज में नए एडमिशन को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी हुई थी। पुलिस ने किसी तरह से मामले का शांत कराया था। अब ABVP नेता पर हमले की वजह यही वजह बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular