Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाघर में घुसकर पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला... युवक की मौत,...

घर में घुसकर पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमला… युवक की मौत, महिला की हालत नाजुक, नाबालिग बेटी लापता; पुलिस की अलग-अलग टीम जांच में जुटी

कांकेर: जिले के ग्राम बिहावापारा में शुक्रवार देर रात घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।हमले में पति की मौत हो गई है, वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। दंपति की नाबालिग बेटी भी घर से लापता है, जिसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। मामला दुधावा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बिहावापारा निवासी प्रताप शौरी अपनी पत्नी ममता और नाबालिग बेटी के साथ खाना खाने के बाद शुक्रवार रात सोने के लिए चले गए थे। देर रात कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आए और दोनों पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए ताबड़तोड़ हमले के कारण पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के सिर, पेट, हाथ में गंभीर चोट आई है।

इलाज के दौरान पति प्रताप शौरी की मौत हो गई।

इलाज के दौरान पति प्रताप शौरी की मौत हो गई।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक बाहर आए, तब तक हमलवार भाग चुके थे। वहीं लोगों ने देखा कि पति-पत्नी लहूलुहान हालत में पड़े हुए हैं, जबकि नाबालिग बेटी घर से लापता है। लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई है। पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस नाबालिग बेटी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि नाबालिग को आरोपी अपने साथ ले गए होंगे। एसडीओपी मोहसिन खान ने बताया कि घटना के पीछे की वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है। आसपास के लोगों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की तैयारी है। जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular