Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादिनदहाड़े मर्डर की कोशिश... कोका कोला सेल्समैन को ईंट से पीटता रहा...

दिनदहाड़े मर्डर की कोशिश… कोका कोला सेल्समैन को ईंट से पीटता रहा बदमाश, सड़क पर बिखरा खून कोई मदद को आगे न आया, अब गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर में एक युवक की जान लेने की कोशिश की गई। एक बदमाश से उसे दिन दहाड़े बीस सड़क पर बुरी तरह से पीटा। ईंट से उसपर जानलेवा हमला किया। 10 से 12 बार उसके सिर और शरीर के कई हिस्सों पर वार किए ताकि उसकी जान चली जाए। ये सब लोगों की आंखों के सामने हो रहा। कोई घायल की मदद को आगे नहीं आया सब तमाशा देखते रहे। इस कांड में युवक गंभीर अवस्था में असप्ताल में भर्ती है। अब हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हमला वर राजू यादव

हमला वर राजू यादव

मामला रायपुर के सरस्वती नगर थाना इलाके के कोटा का है। महेश घृतलहरे कोका कोला के डीपो में सेल्समेन का काम करता है। कोटा मंे ही इसका घर है। 17 मार्च शुक्रवार को ये अपने घर के पास सेलून में बाल कटवाने पहुंचा था। पीछे से इसी इलाके में रहने वाला बदमाश राजू यादव ईंट लेकर आया। उसने महेश को सेलून से बाहर निकाला और पीटने लगा। बीच सड़क पर लाकर कई बार ईंट से महेश को मारा। उसके हाथ से ईंट गिर रही थी वो बार-बार ईंट को उठाकर महेश पर जानलेवा हमला कर रहा था।

काफी खून बहने लगा ताे ये देखकर राजू भाग गया। इसके बाद महेश ने पुलिस की डायल 112 वैन की मदद ली। अस्पताल पहुंचा और परिजनों को खबर दी। इसके बाद पुलिस के पास मामला पहुंचा। जांच में ये बात सामने आई कि वारदात दुकान के पास लगे एक CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस ने अब शनिवार को इस कांड के बदमाश राजू यादव को पकड़ लिया है। राजू ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसका महेश के साथ झगड़ा हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए उसने महेश पर हमला किया था। पुलिस ने राजू के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 307 के तहत अपराध दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular