Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में बजरंग दल के नेता की...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में बजरंग दल के नेता की पिटाई, संभाग प्रमुख पर जानलेवा हमला.. BJP नेताओं ने घर के बाहर घेरकर पीटा, थाने पहुंचे तो यहां भी की मारपीट

रायपुर: रविवार की दोपहर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में शहर के सिविल लाइन थाने पहुंच गए। थाने के बाहर इन कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ता देख पुलिस की टीम ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की, दरअसल राष्ट्रीय बजरंग दल के सभी नेता भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पहुंचे थे।

मामला मारपीट की घटना से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि कुछ भाजपा नेताओं ने मिलकर राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारी के साथ मारपीट की है। राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष रवि ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके संभाग प्रमुख पर जानलेवा हमला हुआ है।

थाने पहुंचे संगठन के नेता।

थाने पहुंचे संगठन के नेता।

जानकारी के मुताबिक, राजा तालाब में रहने वाले राष्ट्रीय बजरंग दल के संभाग प्रमुख भीम साहू पर भारतीय जनता पार्टी के दीपक ग्वाल नाम के कार्यकर्ता ने हमला किया था। पुराने झगड़े का बदला लेने की नीयत से दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर भीम साहू के साथ मारपीट की, उन्हें चोटें भी आई हैं।

इस बात की शिकायत लेकर रविवार को जब राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में सिविल लाइन थाने पहुंचे तो दीपक ग्वाल का साथी भाजपा युवा मोर्चा का नेता ललित प्रजापति भी थाने पहुंच गया। यही ललित ने फिर से राष्ट्रीय बजरंग दल के नेताओं के साथ मारपीट की। थाने में हुई इस बदसलूकी की वजह से राष्ट्रीय बजरंग दल के नेता भड़क गए। पुलिस के साथ जबरदस्त नोक-झोंक हुई। ललित के साथ आए भाजपा नेताओं ने भी बवाल कर दिया। दोनों गुटों को शांत कराकर पुलिस FIR दर्ज कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular