Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- BBA स्टूडेंट्स को मारपीट कर लूटा.. 3-4...

BCC News 24: CG न्यूज़- BBA स्टूडेंट्स को मारपीट कर लूटा.. 3-4 लड़के सोने की चेन-मोबाइल लूटकर भाग गए; देर रात दोस्त के साथ निकला था घूमने

छत्तीसगढ़: भिलाई के पॉश इलाके में देर रात रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज का स्टूडेंट्स लूट का शिकार हो गया। कोहका से सूर्या माल को जाने वाली रोड पर अमन ढाबा के पास स्थित तालाब के पास टहल रहे दो स्टूडेंट्स से कुछ गुंडों ने मारपीट की और उसका मोबाइल व सोने की चेन लूट कर भाग गए। स्टूडेंट्स ने स्मृति नगर चौकी में मामले की लिखित शिकायत दी है।

रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में बीबीए फाइनल ईयर के छात्र विहान मंडल ने स्मृति नगर चौकी में मारपीट की शिकायत दी है। उसने बताया कि उसका भाई सूरज (19) दंतेवाड़ा के गीदम का रहने वाला है। वह बीबीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट हैं। वह अपने बैचमेट दीपक के साथ कोहका रोड अमन ढाबा के पास रूम लेकर रहता है। बुधवार रात खाना खाकर दोनों दोस्त पास स्थित तालाब के पास घूमने गए थे।

तीन-चार लड़के आए और उसकी बाइक पर बैठ गए। दीपक ने उन्हें मना किया तो वह लोग झगड़ा करने लगे। देखते ही देखते वहां पर 8-9 की संख्या में लड़के हो गए। उन सभी ने दीपक और सूरज को बुरी तरह लात घूंसों से पीटा। सूरज का मोबाइल और सोने की चेन छीनकर भाग गए। इसके बाद सूरज ने दीपक के मोबाइल से अपने भाई वहान को फोन किया। विहान अपने दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचा।

नहीं हो रही सख्त पुलिसिंग

दरअसल सूर्या माल और उसके आसपास देर रात 12 से 1 बजे तक गुंडे बदमाश किस्म के लोग शराब के नशे में और बाइक स्टंट करते दिख जाएंगे। यहां पुलिस की 112 का मूवमेंट भी होता है, लेकिन पुलिस किसी से यह तक नहीं पूछती की इतनी रात को वह क्यों घूम रहा है। यह सब तक हो रहा है, जब आए दिन यहां मारपीट और सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular