Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा/कटघोरा न्यूज़- चोरों ने देर रात ATM में बोला...

BCC NEWS 24: कोरबा/कटघोरा न्यूज़- चोरों ने देर रात ATM में बोला धावा, पैसे निकालने के प्रयास में की तोडफ़ोड़, CCTV में कैद हुई पूरी घटना… पुलिस कर रही छानबीन

कोरबा/कटघोरा(BCC NEWS 24): कटघोरा थाना क्षेत्र के ढेलवाडीह में बीती रात बस स्टैंड के पास काम्प्लेक्स स्थित प्राइवेट ATM कम्पनी के लगे ATM अज्ञात चोरों ने लगभग रात 12 से 1 बजे के बीच चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन चोरों द्वारा ATM में चोरी करने में असफल होने पर उनके द्वारा मशीन के साथ तोड़फोड़ की। सुबह जब आसपास के लोगों ने ATM में जाकर देखा तो इसकी सूचना कटघोरा पुलिस को दी।

बतादें के ढेलवाडीह में बस स्टैंड समीप प्राइवेट कंपनी हिताची का वाइट लेवल का ATM संचालित है। बीती रात ATM में गॉर्ड की तैनाती न होने पर अज्ञात चोरों द्वारा ATM मशीन से चोरी करने का प्रयास किया गया। चोरों द्वारा जब चोरी न कर पाने से ATM मशीन के साथ तोड़फोड़ की। जिसकी खबर जब सुबह आसपास के लोगों की हुई तो उन्होंने इस घटना की सूचना कटघोरा थाना में दी। कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायज़ा लिया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश की। सीसीटीवी फुटेज में दो संदेही रात में ATM के भीतर जाते हुए दिखे। संदेह जताया जा रहा कि इनके द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।

कटघोरा पुलिस ने ATM कंपनी के अधिकारियों को पूछताछ के थाना बुलाया और चोरी की घटना की जानकारी दी। और पुलिस ने ATM में सुरक्षा गॉर्ड की तैनाती न होने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई। फिलहाल कटघोरा पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular