Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- अग्रवाल समाज द्वारा गोपाष्टमी का आयोजन: छत्तीसगढ़ विधानसभा...

BCC NEWS 24: कोरबा- अग्रवाल समाज द्वारा गोपाष्टमी का आयोजन: छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत के हाथों हुआ महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा का अनावरण….कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सहित समाज के गणमान्य नागरिक रहे उपस्थित….

कोरबा(BCC NEWS 24): अग्रसेन गौसेवा समिति ने ग्राम कनबेरी में गोपाष्टमी का आयोजन किया गया, जिसमें हवन, गौपूजन, गौमाता श्रृगार के साथ ही माता माधवी देवी गौशाला व गौचारा भंडार गृह का लोकार्पण, महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा का अनावरण अतिथियों ने किया। इस आयोजन में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत, गौसेवा आयोग छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष रामसुंदर दास निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद, अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया अतिथि उपस्थित रहे।

अग्रवाल सभा के अध्यक्ष बुधिया ने माता माधवी देवी गौशाला के लोकर्पण पर गौशाला विकास पर प्रकाश डाला। राजस्व एवं आपदा मंत्री अग्रवाल ने कहा कि गौशाला का संचालन समाज के द्वारा किया जा रहा है। आज दूसरी गौशाला का भूमिपूजन कुछ समय पहले किया गया था, जिसका आज लोकार्पण किया।विस अध्यक्ष डॉ.महंत ने कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि गोपाष्टमी के अवसर पर यहां आना हुआ है। जब भी सेवा का जिक्र होता है तो अग्रवाल समाज का नाम आता है। इस अवसर पर गौसेवा के कार्य में लगे पदाधिकारीयों को स्मृति चिन्ह दिया गया। नरेश भोपालपुरिया, मोहनलाल अग्रवाल, नवल किशोर अग्रवाल, श्याम सुंदर अग्रवाल, आनंद किशोर अग्रवाल, नरेन्द्र अग्रवाल, जयराम बंसल, राजेश अग्रवाल व आदि का सहयोग किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular