Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा ब्रेकिंग- दिनदहाड़े सराफा व्यवसाई से लूट... लुटेरे ने...

BCC NEWS 24: कोरबा ब्रेकिंग- दिनदहाड़े सराफा व्यवसाई से लूट… लुटेरे ने दुकान में घुस कर किया हथोड़े से वार, संचालक के सिर पर आई गंभीर चोटे; अस्पताल में इलाज जारी… मचा हड़कंप, पुलिस मौके पर

कोरबा (BCC NEWS 24)। कोरबा जिले में पुलिस द्वारा एक ओर जहां व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त किया जा रहा है और अपराधियों के बीच धमक बढ़ाने चौक-चौराहों पर अस्थाई पुलिस सहायता केंद्र खोले जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर बीच शहर में दिनदहाड़े सराफा व्यवसाई से लूटपाट की घटना को अंजाम देने की अपुष्ट खबर है।
यह वारदात आज सुबह लगभग 10: 30 बजे की है शहर के हृदय स्थल में शामिल पावर हाउस रोड व्यस्ततम मार्ग में संचालित लक्ष्मी ज्वेलर्स का संचालक विनोद सोनी 57 वर्ष दुकान खोलकर गद्दी पर बैठा था। इस दौरान यहां पहुंचे अज्ञात ने उसके सिर पर हथोड़ा से प्रहार किया और आरोपी लूटपाट कर भाग निकले हैं। संचालक लहूलुहान हालत में दुकान से बाहर की ओर भागा और शोर मचाया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।वहीं इस सनसनीखेज घटनाक्रम से सर्राफा व्यवसायियों सहित अन्य व्यवसायियों में दहशत है। बहरहाल वारदात की जानकारी होते ही कोतवाली टीआई सनत सोनवानी द्वारा पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के मार्गदर्शन में मातहतों के साथ मिलकर सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए वारदतियों की तलाश में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया गया है। कोतवाली टीआई सनत सोनवानी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर हुई तस्दीक में ज्ञात हुआ है कि संचालक से किसी बात को लेकर पुराना खुन्नस था। दो व्यक्ति दुकान में पहुंचे और संचालक को मारपीट कर भाग निकले हैं। लूटपाट जैसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular