Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने थीम बेस प्रोजेक्ट...

BCC NEWS 24: कोरबा- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने थीम बेस प्रोजेक्ट गार्डन का किया लोकार्पण, गार्डन का भ्रमण कर सुसज्जित कार्यो की प्रशंसा की,बेहतर सुविधाओं के लिए दी बधाई…

कोरबा(BCC NEWS 24): राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने शुक्रवार को कोरबा-दर्री मुख्य मार्ग पर फोरलेन के किनारे बने थीम बेस प्रोजेक्ट आधारित गार्डन का लोकार्पण किया। मंत्री श्री अग्रवाल ने गार्डन का भ्रमण करते हुए गार्डन की सुंदरता की प्रशंसा की तथा नागरिकों को भ्रमण, मनोरंजन हेतु उपलब्ध कराई गई एक बेहतर सुविधा के लिए बधाई दी। इस मौके पर नगर निगम कोरबा के महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी सहित एम.आई.सी. के सदस्यगण, पार्षद, एल्डरमेन तथा बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

गार्डन का भ्रमण कर सुसज्जित कार्यो की प्रशंसा की,बेहतर सुविधाओं के लिए दी बधाई

राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल के मार्गदर्शन में कोरबा- दर्री मुख्य मार्ग पर नगर पालिक निगम केारबा द्वारा निर्मित कराए गए फोरलेन के किनारे थीम बेस प्रोजेक्ट आधारित सुंदर गार्डन का निर्माण किया गया है। रात्रि के समय गार्डन का लाईटिंग सिस्टम उद्यान की खूबसूरती में चार-चांॅद लगा रहा है, वहीं उद्यान की स्वच्छता, ग्रीनरी, मोर-कोरबा का आकर्षक दृश्य सहित गार्डन के अन्य विकास कार्य मन का सहज ही आकर्षित करते हैं।

राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि ’’मोर-कोरबा’’ में समाहित अपनत्व को अपने आंचल में समेटे हुए यह भव्य गार्डन आज जनता की सेवा में समर्पित किया गया है। निश्चित रूप से बेहतर स्वरूप में यह गार्डन बनाया गया है, जिसका लाभ नागरिकों को भ्रमण, मनोरंजन के लिए उपलब्ध रहेगा। मंत्री श्री अग्रवाल ने इस सुंदर गार्डन के निर्माण के लिए महापौर, निगम के जन प्रतिनिधियों अधिकारियों व नागरिकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि फोरलेन बनने के पहले कोरबा-दर्री रोड की हालत काफी खराब थी, निरंतर प्रयास कर जिला खनिज न्यास मद से यह रोड बनवाई गई, आज इस मार्ग पर सफर करना अत्यंत सुगम हो गया है।

मंत्री श्री अग्रवाल ने बताया कि दर्री डेम से गोपालपुर तक लगभग पौने 38 करोड़ रूपये की लागत से सड़क का निर्माण किया जाएगा, जिसके लिए निविदा की कार्यवाही की जा चुकी है, इसके साथ ही कोरबा शहर एवं जिले में टू-लेन, फोरलेन सड़कों के निर्माण हेतु कार्य प्रक्रिया पर है, आने वाले समय में जिले में रोड संबंधित कोई परेशानी नहीं रहेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular